यह चीज तुलसी को एक बार में हरी भरी कर देगी



तुलसी भारतीय परिवेश का सबसे पवित्र पौधा है यह आध्यात्मिक रूप के साथ-साथ औषधिय रूप से भी काफी लाभकारी होता है। भारतीय घरों में तुलसी किसी न किसी रूप में लगी हुई मिल जाएगी ।ऐसा माना जाता है कि जिस घर में तुलसी का पौधा हमेशा हरा भरा रहता है वहां पर संपन्नता, खुशियां और पैसा हमेशा बना रहता है। उस घर में कभी परेशानियां भी नहीं आती। इसके विपरीत अगर आपके यहां तुलसी का पौधा सूख रहा है उसकी पत्तियां खराब हो रही है तो यह आपके घर में परेशानी आने का संकेत है। इसलिए समय-समय पर आप अपनी की तुलसी की देखरेख करते रहे जिससे आप का पौधा हमेशा हरा भरा हो स्वस्थ बना रहे।

यह चीज तुलसी को एक बार में हरी भरी कर देगी
तुलसी के पौधे पर तुलसी की पत्तियों को खाने वाले कीड़ों का प्रकोप होता है। जिससे तुलसी की पत्तियां खराब हो जाती हैं। और पौधा सूखने लगता है। आज हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी चीज जिसका तुलसी पर छिड़काव करने से आपकी तुलसी हमेशा हरी-भरी और स्वस्थ बनी रहेगी। अगर तुलसी की पत्तियां खराब हो ही गई है। तो वह भी सही हो जाएंगी और तुलसी पर कोई बीमारी का प्रकोप भी नहीं होगा ।

नीचे दी गई वीडियो को आप पूरा देखें वीडियो में हमने उस चीज को बनाने का पूरा तरीका बताया हुआ है वीडियो को शेयर जरूर कीजिएगा ।




यह चीज तुलसी को एक बार में हरी भरी कर देगी यह चीज तुलसी को एक बार में हरी भरी कर देगी Reviewed by homegardennet.com on अगस्त 27, 2020 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

thanks for your comment

Blogger द्वारा संचालित.